बड़ी खबर :- UKSSSC अपडेट , 8 अगस्त को होगी सहायक अध्यापक (एलटी) की लिखित परीक्षा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में लंबे समय से सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लिखित परीक्षा की तारीख जारी कर दी है की UKSSSC द्वारा आगामी 8 अगस्त को लिखित परीक्षा के लिए अपडेट जारी किया है जिसके लिए आयोग की ओर से तैयारियां की जा रही हैं अगर सब कुछ ठीक रहा तो 8 अगस्त को लिखित परीक्षा संपन्न कराई जाएगी आयोग की ओर से कहा गया है कि अगले कुछ दिनों में इसे लेकर औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी ,एलटी भर्ती परीक्षा 8 अगस्त को आयोजित करने के लिए परीक्षा केंद्रों को सूचित किए जाने को लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी को पत्र प्रेषित किया गया है। पत्र में कहा गया है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 8 अगस्त 2021 को एलटी के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...

इससे पूर्व इससे आयोग द्वारा यह परीक्षा 25 अप्रैल को निर्धारित की गई थी, जिसके लिए तत्समय सभी व्यवस्थाएं यथा परीक्षा केंद्रों का चयन आदि पूर्ण कर लिए गए थे, लेकिन प्रदेश में कोविड-19 महामारी संक्रमण के दृष्टिगत उक्त परीक्षा को स्थगित किया गया था।अब 8 अगस्त को प्रस्तावित परीक्षा संपन्न कराने के लिए पूर्व में चिन्हित परीक्षा केंद्रों को नई निर्धारित तिथि से अवगत कराने को कहा गया है, जिससे परीक्षा का आयोजन समय पर किया जा सके। साथ ही किसी परीक्षा केंद्र को कोई आपत्ति होने पर 1 हफ्ते के भीतर आयोग व कार्यालय को सूचित करें।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments