उत्तराखंड :- यहां 316 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य राज्यों में भी आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी : लालकुआं पुलिस व एसओजी ने अंतरराज्यीय तस्कर को 316 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित कट पाउडर व पावर पाउडर में केमिकल मिलाकर घर पर ही स्मैक बनाकर बेचता था।शनिवार को एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस बहुउद्देशीय भवन में बताया कि शुक्रवार रात साढ़े 12 बजे लालकुआं सीओ शांतनु पराशर टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। सुभाषनगर बैरियर लालकुआं के पास टीम ने बाइक सवार को रोका। पूछताछ में उसने अपना नाम धनेती, खरकपुर, थाना अलीगंज बरेली निवासी शेर सिंह बताया। उसके कब्जे से 316 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें -   अब उत्तराखंड के पहाड़ों में भी मिलेगी हेलीकॉप्टर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को गोल्डन आवर में इलाज देने के लिए इस कंपनी से हुआ करार…

आरोपित ने बताया कि किनौना, थाना अलीगंज (बरेली) निवासी राम सिंह मौर्या उसे स्मैक में प्रयोग होने वाले कट पाउडर व पावर पाउडर सप्लाई करता था। पाउडर में केमिकल मिलाकर वह घर पर स्मैक बनाता था। तस्कर को पकडऩे वाली टीम को डीआइजी डा. नीलेश आनंद भरणे ने पांच हजार व एसएसपी ने ढाई हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें -   वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पुण्यतिथि: पेशावर के इस महानायक को बीच सभा में गांधी जी ने टोका- यह गोरखा हैट पहने मुझे डराने के लिए कौन यहां बैठा है?

पंजाब, हरियाणा, उप्र में दर्ज हैं केस

आरोपित स्मैक तस्कर शेर सिंह के खिलाफ पंजाब, हरियाणा व उप्र में केस दर्ज हैं। वह नशा तस्करी में इन सभी राज्यों में जेल जा चुका है। सूरज, पूजा व गुड्डू नाम के युवक व युवती को वह स्मैक की सप्लाई करता था।

नए साल पर करनी थी सप्लाई

आरोपित ने बताया कि वह थर्टी फस्र्ट व नए साल में डिमांड के हिसाब से स्मैक सप्लाई करने के लिए हल्द्वानी आ रहा था। इससे पहले पुलिस ने उसे लालकुआं में गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व भी वह जिले में स्मैक की सप्लाई कर चुका है।

यह भी पढ़ें -   रक्षा मंत्री चमोली जिले में सेना के जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा…

सप्लायर की तलाश में जुटी पुलिस

स्मैक बनाने के लिए कट पाउडर व पावर पाउडर सप्लाई करने वाला बरेली निवासी आरोपित राम सिंह मौर्या पुलिस के राडार पर है। पुलिस ने उसकी घेराबंदी के लिए बरेली में डेरा डाल दिया है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments