उत्तराखंड :- यहां 85 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित , संक्रमित छात्रों को किया गया आइसोलेट

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल जनपद के सुयालबाडी़ स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में 85 बच्चे कोरोना संक्रमित निकले हैं। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले मिलने से हड़कंप मच गया है। सभी संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया गया है।

इस विद्यालय के नेगेटिव पाये गये बच्चों को घर भेजने के लिए प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व विद्यालय प्रबंधन निर्णय लेगा। बता दें कि इससे पहले जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाडी़ में आरटीपीसीआर जांच कराई गई तो विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत करीब 11 नौनिहाल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अतः स्वास्थ्य विभाग ने एक टीम भेजी तथा विशेष शिविर लगाकर करीब 496 छात्र-छात्राओं के नमूने लिए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: जिले के सभी ब्लॉकों में मोबाइल वैन देगी किसानों को फसल बीमा की जानकारी

उपजिलाधिकारी राहुल साह ने बताया कि पहले ही विद्यालय को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया जा चुका है। वहीं अब बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग ने भी तैयारी तेज कर दी हैं। नैनीताल की सीएमओ भागीरथी जोशी ने बताया कि संक्रमित सभी छात्रों को विद्यालय में ही आइसोलेट कर दिया है छात्रों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। डॉक्टरों की स्पेशल टीम भी नियमित रूप से छात्रों का स्वास्थ्य परीक्षण करेगी।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments