उत्तराखंड :- यहां केमू और कैंटर की हुई टक्कर, चार यात्री घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

भवाली-अल्मोड़ा हाईवे पर स्थित दोपाखी में शुक्रवार दोपहर तीन बजे कैंटर और केमू बस की टक्कर हो गईं, जिसमें चार लोग घायल हो गए।
हल्द्वानी से रानीखेत गोविंदपुर जा रही केमू बस और अल्मोड़ा से बाजपुर जा रहे कैंटर की दोपाखी के मोड़ पर टक्कर हो गईं।
हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। वहीं बस में सवार सूरज नेगी (23) पुत्र जीवन सिंह निवासी रानीखेत, सूरज कुमार (19) पुत्र किशन राम निवासी गोविंदपुर रानीखेत और कैंटर चालक सद्दाम (26) निवासी देहरादून और क्लीनर अमीर खान (25) निवासी बाजपुर घायल हो गए। यात्रियों ने बताया कि कैंटर बस की साइड को रगड़ते हुए निकला। इसके बाद कैंटर पहाड़ी से टकरा गया।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)

बस चालक महेश चंद्र निवासी अल्मोड़ा ने बताया कि बस में 27 यात्री सवार थे। परिचालक प्रकाश जोशी हादसे में गंभीर घायल सूरज कुमार को सीएचसी गरमपानी ले गए। वहीं बस में सवार अन्य यात्री दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना हुए। तीन घायलों को सीएचसी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी, जबकि सूरज कुमार के हाथ में गंभीर चोट आने पर परिजन उसे हायर सेंटर ले गए। सूचना पर खैरना चौकी के सिपाही शंकर सिंह नेगी और राजेंद्र गोस्वामी ने यातायात को सुचारु कराया।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments