उत्तराखंड : आपदा जैसे हालत ,रामगढ़ क्षेत्र में फटा बादल, 10 से 12 लोगों के हताहत ,कई जगहों पर पुल टूटे

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल जिले के रामगढ़ क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां लगातार हो रही मूसलाधार बरसात के बाद रामगढ़ के शकुना झुतिया क्षेत्र में बादल फटने की खबर सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि बादल फटने के बाद घर में भारी मलवा आया है और मलबे में 10 से 12 लोगों के दबे होने की अपुष्ट खबरें सामने आई है फिलहाल प्रशासन को जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी मौके पर टीम सहित रवाना हो गई है इसके अलावा ओखलकांडा क्षेत्र में भी भारी नुकसान की खबर है। साथ ही जिले की ज्यादातर सड़कें पूरी तरह बंद है गोला नदी अपने पूरे उफान पर है पहाड़ में छोटे-छोटे नदी, नाले, गधेरे सब उफान पर हैं लिहाजा नेटवर्क कनेक्टिविटी के दिक्कत से भी स्पष्ट जानकारी अब तक नहीं आ पा रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

वहीँ जिले में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने पहाड़ों में नदी नाले उफान होने के साथ भूस्खलन का खतरा भी बढा है जबकि अनेक पुल क्षतिग्रस्त हुआ है गौला नदी का पुल क्षतिग्रस्त होने के बाद अब एक और पुल क्षतिग्रस्त होने की खबर आ रही है जिसको देखते हुए नैनीताल पुलिस ने यात्रियों से पहाड़ में यात्रा करने से पूर्व सतर्कता बरतने की अपील करते हुए फिलहाल यात्रा स्थगित करने की अपील की है
मंगलवार को लगातार तेज बारिश के कारण बेतालघाट से खैरना को जोड़ने वाले मार्ग के बीच में घरौली पुल टूट गया है। जिस कारण उक्त मार्ग का आवागमन पूर्ण रूप से बाधित है। जनपद पुलिस ने लोगों से सुरक्षित स्थानों पर बने रहने की अपील की है। इस बीच जनपद नैनीताल पुलिस द्वारा राहत एवं बचाव कार्य लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments