उत्तराखंड :- नौकरी का झांसा देकर सैलून संचालक से ठगी,मोबाइल और एम्प्लीफायर लेकर हुआ फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुड़की: एक सैलून संचालक को झांसा देकर ठग उसका मोबाइल और एक एंप्लीफायर लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।बेडपुर निवासी परवेज का कलियर में सैलून है। काफी समय से उसके सैलून पर एक व्यक्ति सेविंग कराने आता था। रविवार को वह व्यक्ति परवेज के पास आया। उसने परवेज से कहा कि उसे मोबाइल टावर कंपनी के लिए एक कर्मचारी की जरूरत है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…

परवेज ने दुकान पर मंदी होने की बात कहते हुए उसे ही नौकरी पर रखने के लिए कहा। उस व्यक्ति ने परवेज का रुड़की आफिस में इंटरव्यू कराने की बात कही। उसकी बातों में आकर परवेज उसके साथ रुड़की चलने को राजी हो गया। उस व्यक्ति ने कहा कि उसकी दुकान में जो एंप्लीफायर रखा है, उसकी जरूरत आफिस के एक कर्मचारी को है। उसकी बातों में आकर परवेज एंप्लीफायर लेकर उसके साथ चल दिया। रुड़की पहुंचने पर उसने नगर निगम पुल के पास स्थित एक दुकान में अपना बैग और परवेज का एंप्लीफायर रखवा दिया। इसके बाद उसे एक संकरी गली में ले गया।

यह भी पढ़ें -   उत्‍तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार से होगा शुरू… भर्ती घपले, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष।

आरोपित ने कहा कि परवेज को आफिस में फोटो जमा करने होंगे। परवेज ने फोटो नहीं होने की बात कही। आरोपित ने परवेज के मोबाइल से फोटो निकलवाने का बहाना बनाकर उससे मोबाइल ले लिया। उसे वहीं खड़ा कर एक दुकान में फोटो निकलवाने की बात कहते हुए आरोपित वहां से फरार हो गया। काफी देर इंतजार के बाद जब वह नहीं आया तो परवेज को ठगी का अहसास हुआ।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।

परवेज ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। परवेज दुकान पर अपना सामान लेने पहुंचा तो पता चला कि आरोपित बैग और एंप्लीफायर लेकर वहां से जा चुका था। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments