उत्तराखंड :- शादी में जाने के दौरान तीन दोस्तों के बीच चली गोली, एक युवक की मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

काशीपुर के जसपुर खुर्द इलाके में देर रात तीन दोस्तों की बैठकी के दौरान पिस्टल से फायरिंग में एक युवक को जान गवानी पड़ी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है कि नीशू पर गोली पवन भल्ला के पिस्टल से चली है।

काशीपुर के व्यापारी निशू अरोड़ा पुत्र सुशील अरोरा निवासी घास मंडी अपने तीन दोस्तों पवन, मोंटी, व पराग के साथ जसपुर खुर्द में एक विवाह समारोह में जाने से पहले बैठकी कर रहे थे। इसी दौरान उसके दोस्त अपने पिस्टल से हवा में फायरिंग करने लगे। दो गोली चलने के बाद ट्रिगर में एक गोली फंस गई। एक गोली नहीं चली। इस दौरान अचानक तीसरा फायर निकला और व्यापारी निशु के गले में जा घुसा। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को एलडी भट्ट अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस का कहना है कि किन परिस्थितियों में गोली चली है यह जांच का विषय है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।जसपुर खुर्द में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निशू अपने तीन दोस्तों के साथ घर से निकला था। शादी में जाने से पहले ही इन्होंने पहले पास में ही एक जगह बैठकी शुरू कर दी। इसी दौरान गोली चलने की घटना हुई।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

सीओ काशीपुर अक्षय प्रहलाद कोड़े ने बताया कि जसपुर खुर्द आईटीआई थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली लगने की घटना सामने आई है। प्रथम दृष्टया युवक को बेहद नजदीक से गोली लगना प्रतीत हो रहा है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments