यूकेएसएसएससी की जिन परीक्षाओं में गड़बड़ी हुई है वो की जाएंगी रद्द, फिर शुरू होगी प्रक्रिया: सीएम धामी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को यूकेएसएसएससी (उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग) की जिन परीक्षाओं में गड़बड़ी के सबूत मिले हैं उन्हें रद्द कर नए सिरे से चयन प्रक्रिया शुरु करने का एलान किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए कहा है कि यूकेएसएसएससी में भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी के संज्ञान में आते ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जा चुका है और अब तक इसमें दोषी पाए गए कई लोग जेल भी जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...

उन्होंने कहा कि आगे भी जांच में दोषियों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी, अवैध संपत्ति को ज़ब्त करने और गैंगस्टर एक्ट व पीएमएलए में कार्यवाही की जाएगी। कहा कि जिन परीक्षाओं के ज़रिए दागी व्यक्तियों को नियुक्ति मिली है उनकी नियुक्ति निरस्त कर उनके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने यूकेएसएसएससी के सुचारू संचालन के लिए जल्द ही अध्यक्ष नियुक्त करने और भर्ती प्रक्रिया की कमियों के दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की कोशिश करने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें -   चाफी में अंग्रेजों द्वारा बनाया ये 'झूला पुल' सवा सौ साल है पुराना... बेहतरीन गुणवत्ता के कारण आज भी जस का तस।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments