अपराधों का शहर बनता हल्द्वानी,अब युवक पर झोंका फायर,आरोपी फरार ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी और उसके आस पास के क्षेत्रों में लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है बीते दिनों वेयवसाई से लूट और बरेली रोड पर दुकान में लूट की घटना के बाद ताजा मामला नवाबी रोड स्थित कलावती चौराहे से सामने आया है जहा आपसी विवाद में कुछ युवकों ने दूसरे गुट पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया ,जिसके बाद आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई ,

यह भी पढ़ें -   घर के बाहर खेल रही मासूम को गुलदार ने बनाया अपना शिकार

जानकारी के मुताबिक गोली गौरव वानखेड़े नाम के युवक पर चलाई गई है। गोली गौरव के हाथ के पास से छूकर निकल गई। उसे घायल अवस्था में हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है दो लोगों ने गौरव पर फायरिंग की। यह भी सामने आया है कि मल्ला गोरखपुर गौरव को एक दिन पहले कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी। उससे यह भी कहा गया था कि अगर वह पुलिस के पास गया तो अच्छा नहीं होगा। इसलिए गौरव पुलिस के पास नही गया। फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें -   घर के बाहर खेल रही मासूम को गुलदार ने बनाया अपना शिकार

पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। हैरानी की ये है कि शांत रहने वाले हल्द्वानी में पिछले कुछ वक्त आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही है। बुधवार को बरेली रोड पर स्थित दुकान में घुसकर बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। पुलिस उस केस को सोल्व करने पर काम ही कर रही थी कि एक और घटना ने शहर में दहशत फैला दी।

यह भी पढ़ें -   घर के बाहर खेल रही मासूम को गुलदार ने बनाया अपना शिकार
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments