रुद्रपुर :- कोरोना मरीजों ने सुविधा न मिलने पर शुरू किया धरना प्रदर्शन,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प पंतनगर में आये कोरोना मरीजों ने सुविधाएं न मिलने से नाराज होकर होस्टल के बाहर धरना शुरू करते हुए आरोप लगाया की नोडल अधिकारी ने बिना कोई व्यवस्था किये पॉजिटीव मरीजो को होस्टल में शिफ्ट कर दिया, वही मामले को डीएम रंजना राजगुरु ने गंभीरता से लेते हुए जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -   सल्ट विधानसभा उपचुनाव, प्रचार थमा,कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय चंद्र ने गिनायी बीजेपी की खामियां, हरीश रावत ने सरकार पर बोला जमकर हल्ला ।

कल ट्रांजिट कैम्प में स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये गए रैपिड टेस्ट में करीब 100 लोग कोरोना पॉजिटीव आये थे जिसके बाद उन्हें पन्तनगर विश्वविद्यालय के विश्वेश्वरैया होस्टल में शिफ्ट किया गया था जहाँ कोई सुविधाएं ने मिलने से नाराज पॉजिटीव मरीजो ने हंगामा काटना शुरू कर दिया है मरीज़ो का आरोप है की उन्हें अच्छा खाना नही दिया जा रहा है साथ ही उनका कहना है की उनकी देख रेख के लिये कोई चिकित्सा कर्मी मौके पर नही है। बाथरूम और शौचालय साफ नहीं हैं।

यह भी पढ़ें -   बढ़ते संक्रमण के बीच कुमाऊँ विश्विद्यालय की प्रयोगात्मक और लिखित परीक्षाएं हुई रद्द ।

होस्टल के लिये वरिष्ठ क्षय रोग अधिकारी डॉ हरेंद्र मालिक को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है लेकिन वो वहा से कल से नदारद है जिसको लेकर लोगो मे रोष देखा जा रहा है धरने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुच गयी है और पुलिस द्वारा लोगो को समझाने का प्रयास किया जा रहा है खबर लिखे जाने तक लोगों की नाराजगी बरकरार थी वही डीएम रंजना राजगुरू ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए है उनका कहना है की लापरवाही किसी हालत में बर्दाश्त नही की जाएगी

यह भी पढ़ें -   कोरोना के मामलों में आज फिर जबरदस्त बढ़ोतरी,भयावह आंकड़े आ रहे सामने
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments