रामनगर :- कोसी में मिला मासूम का शव , पैर फिसलने से आयी थी तेज बहाव की चपेट में

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रामनगर के ढिकुली गांव में बुधवार की शाम को कोसी नदी में बह गई एक मासूम बच्ची का शव बरामद किया है। कोसी नदी में बुधवार को ढिकुली निवासी इस्लामुद्दीन की 6 वर्षीय पुत्री आलिया बह गई थी। बता दें कि बच्ची गांव के ही कुछ बच्चों के साथ घर के समीप स्थित कोसी नदी में मछली मारने गई थी। इसी बीच अचानक उसका पैर फिसलने से वह नदी में पानी के तेज बहाव में बह गई। जैसे ही घटना की जानकारी मिली वैसे ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन बालिका का कोई पता नहीं चल पाया। अब शुक्रवार की सुबह ग्राम पुछड़ी क्षेत्र में स्थित कोसी नदी में झाड़ियों के समीप शव बरामद किया गया है। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें -   पांच वक्त की नमाज पढ़ने वाले नासिर और अनवर भी राम के आदर्शों को मानते हैं प्रेरणा...

इसके बाद कोतवाली पुलिस के साथ दमकल विभाग के कर्मचारी व एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने नदी से शव को निकाला। इस दौरान ग्रामीणों ने भी जवानों की मदद की। शव की शिनाख्त मौके पर मौजूद इस्लामुद्दीन ने अपनी पुत्री आलित के रूप में की है। गौतलब है कि घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के ताकुला गांव में मशहूर बॉलीवुड कलाकार स्वर्गीय निर्मल पांडे के नाना जी ने गांधी जी को सुनाई थी रामायण...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments