ऑपरेशन मर्यादा :- हर की पैड़ी पर केक काटने के बाद हुड़दंग मचाने पर पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

मित्र पुलिस उत्तराखंड द्वारा चलाया जा रहा ऑपरेशन मर्यादा के तहत लगातार पुलिस की टीमें धार्मिक स्थलों पर हुड़दंग मचा रहे नशेड़ियों को पकड़ रही हैं। इसी कड़ी में हर की पैड़ी पर केक काटने के बाद हुड़दंग मचाने पर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि 17 पर गंदगी फैलाने के चलते चालानी कार्रवाई की है।
दरअसल उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार के निर्देशों के बाद पुलिस ने ऑपरेशन मर्यादा लांच किया था। जिसके अनुसार सार्वजनिक स्थानों पर नशा कर माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। हरिद्वार से लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। एक नया मामला फिर सामने आया है।
नगर कोतवाल राजेश शाह के अनुसार पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार गंगा घाटों पर हुड़दंग मचाने और गंदगी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। ऐसे में एक नया मामला शनिवार रात हरकी पैड़ी से सामने आया हैचौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने हरियाणा के चार युवक और ज्वालापुर निवासी उनके एक दोस्त को हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड से गिरफ्तार किया है। दरअसल ये लोग ब्रह्मकुंड पर बर्थडे केक काटकर हुड़दंग मचा रहे थे। मामले में कमल, संदीप, दीपक और रूप पांडे निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद (हरियाणा) व विकास पांडे निवासी शास्त्री नगर थाना ज्वालापुर को गिरफ्तार किया गया।
नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 151 में चालान कर न्यायालय में पेश किया गया है। बाकी 17 लोगों पर घाट पर गंदगी फैलाने के लिए जुर्माना लगाया गया है। नगर कोतवाल ने बताया कि जुलाई से अब तक इस क्षेत्र में कुल 338 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी: शिकायत मिलने पर नगर मजिस्ट्रेट ने पर्वतीय सांस्कृतिक उत्थान मंच हीरानगर परिसर में हो रहे निर्माण कार्य रोकने के दिए आदेश।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments