वाहन खरीद के नाम पर गजब की धोखाधड़ी, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

एक युवक ने महिला समेत तीन लोगों पर वाहन खरीद-फरोख्त के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को सौंपी तहरीर में मल्लीताल, नैनीताल के रहने वाले फुरकान पुत्र मो. यासीन ने कहा है कि उसने बबीता सिंह, उसके पति पोप सिंह निवासी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा और हिफाजत सिद्दीकी निवासी इन्द्रानगर, बड़ी मस्जिद बनभूलपुरा से अल्टो कार का सौदा 3.13 लाख में तय किया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

दरअसल तय हुआ कि 1.96 लाख नगद देने के बाद वह फाईनेंस कंपनी की किश्ते अदा करेगा। लेकिन निर्धारित रकम फाईनेंस कंपनी को देने के बाद भी उसे वाहन की एनओसी नहीं दी गई। मालूमात करने पर पता चला कि उक्त लोगों द्वारा फाईनेंस कंपनी से 80 हजार पर्सनल लोन लिया गया है।इस संबंध में शिकायत पर दोनों पक्षों का चार मार्च को पुलिस में समझौता भी हो गया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।

आरोपियों की ओर से बताया गया कि वह चार दिन के अंदर लोन की रकम कंपनी को अदा कर वाहन की एनओसी उसे दिला देंगे। लेकिन आज तक उसे एनओसी नहीं मिल पाई है। पीड़ित ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments