नैनीताल :- मियां बीवी के बीच आयी वो ,हुआ विवाद तो पति चला झील में कूदने

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पति-पत्नी और वो के बीच चल रही तनातनी के बीच शुक्रवार को एक युवक ने झील में छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे बचा लिया। पुलिस के अनुसार मल्लीताल निवासी एक युवक का पांच साल पहले दूसरे समुदाय की युवती से निकाह हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ही युवक का एक अन्य युवती से प्रेेेेम प्रसंग शुरू हो गया। उसकी पत्नी को इसकी भनक लग गई। इसके बाद महिला ने पति से बात की तो उसने मामला रफा-दफा करा दिया। फिर मामला कुछ दिनों के लिए शांत हो गया।

यह भी पढ़ें -   उत्‍तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार से होगा शुरू… भर्ती घपले, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष।

कुछ दिन पहले ही पति-पत्नी के बीच एक बार फिर “वो” के आने पर फिर खटपट हो गई। इसी बात को लेकर पति-पत्नी और वो के बीच झगड़़ा हो गया । ऐसे में तंग आकर युवक आत्महत्या के इरादे से नैनीझील के किनारे जा पहुंचा। इस दौरान वह झील में छलांग लगाने के लिए तैयार था, कि राहगीरों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से उसे बचा लिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को कोतवाली बुलाया। यहां मंजर देखने लायक था तीनों एक-दूसरे को देख हाथापाई पर उतारू हो गए।पुलिस ने तीनों को फटकार लगाते शांत कराया। मामले की जांच कर रही उपनिरीक्षक पूजा मेहरा ने बताया कि युवक के खिलाफ शांति भंग की आशंका में कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments