नैनीताल :- अब कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों को संक्रमण से बाहर आने में मिलेगी बड़ी राहत,यहाँ तैयार हुए आइसोलेशन सेंटर ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों को अब भर्ती होने के लिए अस्पतालों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। नैनीताल पुलिस ने पहल करते हुए पुलिस लाइन और काठगोदाम चौकी में ही कोविड आइसोलेशन सेंटर तैयार किए हैं, जिसमें संक्रमित पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों को भर्ती किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में 77 करोड़ की सीवर परियोजना का काम शुरू, पहले चरण में किया जा रहा सीसीटीवी सर्वे

यही नहीं इस आइसोलेशन वार्ड को मेडिकल ऑक्सीजन से भी लैस किया गया है। एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि ड्यूटी के दौरान बहुत से पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, ऐसे में उनको अस्पतालों में व्यवस्थाएं नहीं मिल पा रही है अब इन पुलिसकर्मी और उनके परिजनों को नैनीताल पुलिस लाइन और काठगोदाम पुलिस चौकी में बने आइसोलेशन सेंटर में रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 24 दिसंबर को होंगे छात्र संघ चुनाव, छात्रों के आंदोलन पर शासन का आदेश जारी।

एसपी सिटी ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में 26 बैड तैयार किए गए है जिसमे कई बेड मेडिकल ऑक्सीजन युक्त है। इसके अलावा वहां कोविड की दवाइयों सहित भोजन की व्यवस्था की गई है। ऐसे में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही ड्यूटी स्थल या घर भेजा जाएगा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments