खटीमा :- कार और कैंटर की आमने-सामने भिड़ंत , कार चालक की मौत,साथी की हालत गम्भीर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सितारगंज रोड गुरुवार की देर रात को कैंटर व कार की आमने-सामने भिंड़त हो गई। जिसमें कार चालक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया।कार चालक व उसका साथी दिनेशपुर से घर लौट रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। साथ ही वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

बानूसी निवासी कार चालक 30 वर्षीय विकास कुमार पुत्र हरी प्रसाद एवं कुटरी चकरपुर निवासी मनोज कुमार गुरुवार की देर रात को अपनी कार संख्या यूए06एएस-4062 से दिनेशपुर से घर लौट रहे थे। इसी बीच टोल प्लाजा से पहले खटीमा से सितारगंज की ओर जा रही कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतने जबरजस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। जिसमें कार चालक व साथी गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें देर रात को ही 108 सेवा से नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर चालक विकास को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि उसके साथी मनोज को अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। इस सूचना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। विकास अपने पीछे पत्नी पूजा, पुत्री युविका व ईया को रोता बिलखता छोड़ गए है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments