10 तोला चोरी के सोने को खरीदने वाले रुद्रपुर के ज्वेलर्स की हरियाणा पुलिस को तलाश, ज्वेलर हुआ फरार ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर। हरियाणा की पुलिस आज एक ज्वेलर्स की तलाश में रुद्रपुर पहुंची, आरोप है कि रुद्रपुर के एक ज्वेलर्स ने करीब 10 तोला सोना चोरी का खरीदा यह सोना हरियाणा के करनाल से लाकर रुद्रपुर के इस ज्वेलर्स को बेचा गया था।


रुद्रपुर के मुख्य बाजार स्थित अंबिका ज्वेलर्स ने हरियाणा के करनाल से आई एक महिला से करीब 8 से 10 तोला सोना चोरी का खरीदा था जिसके बाद यह मामला जब खुला और इसकी शिकायत हुई तो हरियाणा के करनाल की पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो यह पता चला कि महिला ने चोरी का सोना और रुद्रपुर के मुख्य बाजार स्थित अंबिका ज्वेलर्स को बेचा है जिसके बाद हरियाणा के करनाल की पुलिस रुद्रपुर पहुंची और रुद्रपुर के बाजार चौकी पुलिस के साथ अंबिका ज्वेलर्स पहुंची तो वहां ताला लगा था और ज्वेलर्स फरार था जिसकी तलाश में अब हरियाणा की पुलिस बाजार चौकी पुलिस के साथ मिलकर दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड शासन ने 13 IPS के तबादले ….नैनीताल जिले की कमान संभालेंगे प्रीति प्रियदर्शनी


वही इस पूरे मामले को मैनेज करने के लिए रुद्रपुर के कुछ व्यापारी पुलिस के साथ तालमेल बनाए हुए हैं और वह इस दिशा को मोड़ कर चोरी की ज्वेलरी लेने वालों पर घुमाने की फिराक में है।
रुद्रपुर की बाजार पुलिस चौकी पर जब हरियाणा की करनाल पुलिस पहुंची तो वहां पर रुद्रपुर शहर के कुछ व्यापारी मौजूद थे जो पुलिस के संपर्क में थे और उन्हें अंबिका ज्वेलर्स की जगह दूसरे अन्य लोगों पर कार्रवाई करने की बात करते नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें -   यहां पुलिया के नीचे इस हाल में मिला महिला का शव....आसपास फैली सनसनी
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments