हल्द्वानी में सामने आयी कलह के बाद देहरादून में भी भाजपा में हलचल,उठ रहे विरोध के सुर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पार्टी आलाकमान के लाख दावों के बाद भी पार्टी की अंतःकलह जग जाहिर हो जाती है। पिछले दिनों भाजपा हल्द्वानी के उत्तरी मंडल में मंडल के अध्यक्ष नवीन पंत, महामंत्री , कोषाध्यक्ष अपना इस्तीफा सौंप दिया। मंगलवार को उन्हें मेयर समेत कई लोगों पर आरोप लगा दिये। ऐसे में हल्द्वानी ही नहीं पूरे प्रदेशभर में भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में यूएसए सर्टिफाइड और ब्राजील की भेड़ों की ऊन की बढ़ रही डिमांड...

विधानसभा चुनाव आते से भाजपा में गुटबाज सामने आने लगी है। अब राजधानी देहरादून के भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट और प्रभारी कुसुम कंडवाल की मौजूदगी में रायपुर विधायक के विरोध में बैठक हुई, इसमें ज्यादातर कार्यकर्ता एक धड़े के बताए जा रहे हैं। ऐसा नहीं है की पहले विरोध नहीं हुआ हैै। मुुख्यमंत्री रहते हुए त्रिवेंद्र रावत का धड़ा रायपुर में सक्रिय था,

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)

सूत्रों की माने तो विधानसभा सीट को लेकर जोर आजमाइश है। रायपुर सीट पर पार्टी के एक वरिष्ठ नेता की भी नजर है लेकिन सामने मजबूत उम्मीदवार की मौजूदगी से वह सार्वजनिक कस्रने से बच रहे हैं। इसके अलावा रायपुर क्षेत्र में भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक के खिलाफ खुलेआम विरोध करने की गंभीरता से लिया है। पार्टी के प्रांतीय महामंत्री कुलदीप कुमार ने महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट से एक हफ्ते के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है । उन्होंने इसे प्रथम दृष्टया पार्टी के अनुशासनहीनता माना है। अगर संतोषजनक जवाब न मिला तो संगठन ने कार्रवाही की बात की है। भाजपा में सब ठीक नहीं चल रहा है। हल्द्वानी से देहरादून तक गुटबाजी सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments