यहाँ अपराधी को पुलिस ने ढोल बाजे के साथ दुल्हन की तरह किया जिलाबदर

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

आपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है। इन अपराधियों को पुलिस ढोल नगाड़े से मुनादी कराने के साथ बॉर्डर के बाहर छोड़ रही है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने पप्पू हड्डी को 6 महीने के लिए जिला बदर किया था। अब पुलिस ने रईश अन्सारी उर्फ बब्लू पुत्र मौ0 उमर अंसारी ए श्रेणी की हिस्ट्री शीट खोलते हुए अगले 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   उत्‍तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार से होगा शुरू… भर्ती घपले, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष।

एसएसपी नैनीताल के आदेशानुसार जनपद में अपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही अभियान, पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर महोदय के निर्देशन में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा द्वारा जिला मजिस्ट्रेट जनपद नैनीताल के कार्यालय में प्रेषित चालानी रिपोर्ट सम्बन्धित मु0क्र0सं0-07/2017 धारा ¾ उत्तर प्रदेश गुण्डा नियन्त्रण अधिनियम के आधार पर जिला मजिस्ट्रेट महोदय के आदेश वाद संख्या-19/2017 वर्ष 2017 अन्तर्गत धारा 3 गुण्डा नियन्त्रण अधिनियम 1970 में रईश अन्सारी उर्फ बब्लू पुत्र मौ0 उमर अंसारी निवासी गफूर बस्ती वार्ड नं0-24 थाना बनभूलपुरा, जनपद नैनीताल को उ0नि0 कुसुम रावत मय पुलिस टीम द्वारा लाउडहीलर से प्रचार प्रसार व मुनादी कर रईश अन्सारी उर्फ बब्लू उपरोक्त को 06 माह की अवधि के लिए जिला बदर कर जनपद नैनीताल की सीमा से बाहर किया गया। उक्त कार्यवाही की वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी की गयी तथा रईश अन्सारी उर्फ बब्लू उपरोक्त एक अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उक्त की आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए वर्ष 2017 में A श्रेणी की हिस्ट्रीशीट खोली गयी।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments