हल्द्वानी :- नकली पुलिस बनकर किया 3 लाख की ज्वेलरी में हाथ साफ,असली पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

शहर में दो युवकों ने खुद को पुलिस वाला बताकर एक युवक से तीन लाख रूपये की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए । अब असली पुलिस जांच में जुटी है।मिली जानकारी के अनुसार दो युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बता तीन लाख रुपए की ज्वैलरी ठग ली। इससे पहले पीडि़त कुछ समझता कि बाइक सवार ठग फरार हो गए। सूचना पर कोतवाल संजय कुमार व मंडी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। सीसीटीवी को खंगाल संदिग्धों को खोजने का प्रयास किया जा रहा।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।

दुर्गा कालोनी बरेली रोड निवासी हरीश चंद्र आभूषणों की खरीद-बिक्री का काम करते हैं। आज सुबह पटेल चौक स्थित शंकर ज्वैलर्स के वहां से हरीश दो सोने की अंगूठी, कड़ा, सोने की नथ खरीदी जो तकरीब तीन लाख के आभूषण थे। उन्हें लेकर घर को लौट रहे थे। धान मिल के पास पहुँचते ही बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें खुद को पुलिस वाला बताकर रोक लिया,और बैग में रखे आभूषण की जानकारी मांगी। जिसके बाद नकली पुलिसकर्मियों ने कहा कि वो हरीश को घर छोड़ देंगे। हरीश जैसे ही बाइक में बैठने लगा तो ठग बैग लेकर फरार हो गए। मौके पर हरीश ने शोर मचाया। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में भी दी। जिसके बाद कोतवाल व अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुँचे। फिलहाल ठगों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। वही शहर में लगातार और रही ठगी और लूटपाट की घटनाओं से पुलिस के ऊपर सवालिये निशान खड़े कर रहा है।

यह भी पढ़ें -   शिक्षक बनने का ख्वाब देख रहे युवाओं को मिली बड़ी राहत, बीएड की अनिवार्यता हुई खत्म ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments