हल्द्वानी :- यहां मजबूरी का फायदा उठाकर 2200 के दाम वाले फ्लू मीटर को 9 हज़ार के दाम में बेच रहे दो लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार .

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोरोना काल मे इंसानियत के दुश्मन दवाइयों और मेडिकल उपकरणों की कालाबाजारी कर मोटा मुनाफा कमाने में लगे हुए है, 2 दिन पहले जहां कीमत से अधिक दामों पर दवाइयां बेचते हुए दो लोगों को पुलिस गिरफ्तार किया था वही आज पुलिस और एसओजी की टीम ने ऑक्सीजन सिलेंडर में लगाए जाने वाले फ्लू मीटर की कालाबाजारी करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से भारी मात्रा में फ्लू मीटर भी बरामद हुए है।

यह भी पढ़ें -   कांगेस प्रवक्ता ने कहा, पिरान कलियर शरीफ पर आरोप लगाने वाली भाजपा सरकार आरएसएस और अपने नेताओं के रिजॉर्ट्स पर सबसे पहले करायें कार्रवाई...

लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आज टीम ने मुखानी चौराहे के पास सर्जिकल स्टोर में छापा मारा जहां मेडिकल कारोबारी की कार में छुपाकर फ्लो मीटर को एमआरपी से चार गुना दामों में बेचा जा रहा था। एसपी क्राइम देवेंद्र पींचा के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की टीम ने दुकान में छापा मारकर मौके से कई फ्लो मीटर बरामद किये हैं। पुलिस ने सर्जिकल स्टोर से दो लोंगो को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि वह 2200 रुपये एमआरपी के फ्लो मीटर को आठ से नौ हजार तक रुपये में बेच रहे थे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments