हल्द्वानी :प्रतिबंधित 300 नशीले इंजेक्शनो के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। जिले में चलाये जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के तहत लालकुआं पुलिस ने दो लोगों को प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है यह लोग इंजेक्शन बाहर से लाकर के लालकुआं एवं आसपास के क्षेत्र में सप्लाई किया करते थे ।प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि उपनिरीक्षक संजय बृजवाल प्रभारी चौकी बिंदुखत्ता सायंकालीन गश्त के साथ सघन चेकिंग अभियान में लगे थे तभी उन्हें काला पुल गांधीनगर बिन्दुखत्ता के पास दो युवकों संदिग्ध अवस्था में आते दिखे जिस पर पुलिस टीम ने उन्हें रोककर तलाशी ली तो सलीम पुत्र मोहम्मद आरिफ निवासी वार्ड नंबर 19 बहेड़ी उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष तथा मोहम्मद आसिफ पुत्र गुलफाम निवासी पश्चिमी राजीव नगर लालकुआं उम्र 20 वर्ष के कब्जे से अलग-अलग प्लास्टिक के पारदर्शी डिब्बो में 150-150 कुल- 300 नशीले इंजेक्शन बरामद किए गये।

यह भी पढ़ें -   प्रदेश में सालभर बाद 1 मार्च से पूरी तरह खुलने जा रहे महाविद्यालय , आदेश हुआ जारी ।

जिनके पास इंजेक्शन से संबंधित कोई भी लाइसेंस नहीं पाये गये। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों युवकों ने बताया कि वह प्रतिबंधित इंजेक्शनो को हल्द्वानी,लालकुआं क्षेत्र में विक्रय हेतु ला रहे थे।
इस घटना के बाद उप निरीक्षक संजय बृजवाल ने तत्काल उच्च अधिकारियों एवं संबंधित ड्रग इंस्पेक्टर को सूचित कर समस्त नशीले इंजेक्शन को कब्जे में लेकर पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ धारा 8/22 एन.डी.पी.एस. अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया।
प्रतिबंधित नशीली दवाओं को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक संजय बृजवाल प्रभारी चौकी बिंदुखत्ता,पदम सिंह
,आरक्षी विनोद कुमार, सुरेंद्र सिंह,गोविंद राम सम्मिलित रहे।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments