हल्द्वानी :- भोटिया भोटिया पड़ाव चौकी में तैनात पुलिसकर्मी ने फंदे से लटककर दी जान ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात पुलिस के एक जवान ने आज मंडी पुलिस चौकी की बैरक में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक जवान सोमेश्वर का रहने वाला है। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और अब उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!

मिली जानकारी के अनुसार 11 जुलाई को 52 वर्षीय दिलीप सिंह बोरा का स्थानांतरण बेतालघाट पुलिस थाने से हल्द्वानी कोतवाली में किया गया था। लेकिन वह नौ दिन गायब हो गया था। इसके बाद अधिकारियों ने उसका स्थानांतरण भोटिया पड़ाव चौकी में कर दिया था। यहां ज्वाइनिंग देने के बाद दिलीप 12 दिन के अवकाश पर चला गया था।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...

जानकारी के अनुसार  दिलीप मेडिकल पुलिस चौकी के परिसर में बनी पुलिस की बैरक के एक कमरे में रहा करता था। आज सुबह वह कमरे की छत पर लगे एक कुंडे से पतली सी रस्सी के सहारे झूल गया। लेकिन रस्सी कमजोर होने के कारण टूट गई। जब तक आसपास के दूसरे पुलिसकर्मी वहां पहुंचते उसने प्राण त्याग दिए थे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में अल्मोड़ा में हुई थी सबसे पहले रामलीला, पेट्रोमैक्स और चीड़ के छिलके जलाकर होता था मंचन
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments