हल्द्वानी :- होटल के कमरे में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा ,इस वजह से हुई हत्या

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

लालकुआ स्टेशन चैराहे पर स्थित नरूला होटल में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है । महिला दो दिन से एक व्यक्ति के साथ होटल में रुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है साथ ही महिला के साथ रूके व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है पकड़ा गया आरोपी 65 वर्षीय पान सिंह अधिकारी द्वाराहाट जिला अल्मोड़ा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक महिला लालकुआं बिंदुखत्ता निवासी महिला मित्र हेमा के साथ पिछले 2 दिनों से होटल में ठहरा था जहां शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ इस दौरान पान सिंह को गुस्सा आ गया और महिला के पेट में लात मार दी इस दौरान गुस्से में उसने आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक हेमा से उसका काफी दिनों से दोस्ती थी और उससे शादी का दबाव बना रही थी। आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी पहले ही मर चुकी है जबकि उसके बच्चे भी हैं जिनकी शादियां हो चुकी है । समाज में बदनामी के चलते उससे शादी नहीं कर रहा था जिसके लिए हेमा उस पर बार-बार शादी के लिए दबाव डाल रही थी और मजबूरन हत्या करना पड़ा। गौरतलब है कि लालकुआं स्टेशन चौराहे के एक होटल में रविवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए मृतक महिला के पुरुष साथी को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments