हल्द्वानी :-अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गए एएसआई, सरेआम हुई पिटाई

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां लोगों ने एक पुलिसवाले को मासूम बच्ची से छेड़खानी के आरोप में जमकर पीटा डाला, आरोपी हल्द्वानी थाने में तैनात एएसआई है। पीड़ित बच्ची के घरवालों का आरोप है कि वह लंबे समय से मासूम के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

तंग आकर घरवालों ने उसकी हरकत का पहले वीडियो बनाया और उसे पकड़ कर पीट डाला। दारोगा की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला हल्द्वानी थाना में तैनात दरोगा मदन सिंह परिहार से जुड़ा है। आरोप है कि मदन सिंह लंबे समय से एक दुकानदार की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बच्ची के घरवाले उसकी हरकत से परेशान हो गए थे, इसलिए उन्होंने आरोपी दारोगा को पकड़ने की योजना बनाई, बच्ची के घरवालों ने दुकान में कैमरा लगा दिया।रोजाना की तरह बीते दिनों जब आरोपी मदन सिंह परिहार फिर दुकान पर आया, तो बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी, दुकान में लगे कैमरे में उसकी शर्मनाक करतूत कैद हो गई। एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस कर्मी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एसएसपी नैनीताल द्वारा सस्पेंशन की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments