देहरादून :- 45लाख की साइबर ठगी का आरोपी देहरादून से गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून। 45 लाख रुपये की साइबर ठगी के एक आरोपी को गुजरात पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया है। आरोपी ऋषिकेश का रहने वाला है और यहां वह एक होटल में ठहरा हुआ था। गुजरात पुलिस रविवार शाम को उसे हवाई जहाज से अहमदाबाद ले गई है।सोमवार को उसे वहां स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।
चौकी प्रभारी धारा शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि शनिवार रात को अहमदाबाद के पुलिस अधिकारी का फोन आया था। उन्होंने बताया था कि देहरादून के धारा चौकी इलाके में उनके एक मुल्जिम की लोकेशन मिली है। रविवार सुबह ही अहमदाबाद के नारायणपुरा थाने की फोर्स यहां पहुंच गई। चौकी क्षेत्र के एक होटल से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का नाम अरुण सिंह है और वह ऋषिकेश का रहने वाला है।
अरुण सिंह पर आरोप है कि उसने अहमदाबाद की एक महिला को लाटरी के नाम पर ठगा था। महिला से कुल 45 लाख रुपये ठगे गए थे। इनमें से बहुत सी रकम अरुण सिंह के खाते में भी जमा हुई थी। राणा ने बताया कि गुजरात पुलिस को रविवार शाम के वक्त की फ्लाइट के टिकट मिल गए थे। लिहाजा, वह अरुण सिंह को अपने साथ हवाई जहाज से गुजरात ले गई। वहां नियमानुसार 24 घंटे के भीतर स्थानीय कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments