सीएम का हल्द्वानी दौरा,किया 120 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण,कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने किया मुख्यमंत्री का विरोध

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी में अपने निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत तहसील परिसर पहुंचे जहां उन्होंने लगभग 120 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जिसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 20 अस्पताल में आधुनिक उपकरणों का शुभारंभ करते हुए देश के सुशीला तिवारी में खुले चौथे जेनेरिक मेडिसिन शॉप का भी लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि भाजपा सरकार साढे तीन साल में कई ऐतिहासिक कार्य कर चुकी है।

यह भी पढ़ें -   293 एलटी शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, 29 जून से नैनीताल में होगी काउंसलिंग प्रक्रिया

हल्द्वानी में आईएसबीटी और रिंग रोड को लेकर भी कार्य पाइप लाइन में है और जल्द ही रिंग रोड का पहले चरण का कार्य शुरू हो जाएगा जिसके लिए 8 करोड रुपए स्वीकृत किए गए हैं। लगभग 45 करोड़ की लागत से रिंग रोड का पहला चरण का काम होगा इसके अलावा आईएसबीटी भी जल्द धरातल पर उतरेगी कार्यक्रम में इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्लाज्मा डोनेट करने वाले समाजसेवियों को भी सम्मानित किया। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सहित जिले के कई भाजपा विधायक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत के हल्द्वानी दौरे का कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने जमकर विरोध किया। मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे लगाते कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने सीएम त्रिवेन्द्र रावत के खिलाफ काले झंडे दिखाने का कार्य किया। हालांकि पुलिस ने विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओ को मौके पर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments