चम्पावत :- कार पर गिरा बोल्डर ,एक की हालत गंभीर ,भू-स्खलन होने से पहाड़ का 300 मीटर का हिस्सा सडक़ पर आ गिरा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

भारी बारिश के चलते लगातार बड़े हादसे सामने आ रहे हैं चंपावत जिले के पास पहाड़ी खिसकने से एक कार के ऊपर बोल्डर गिरा गया। हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार चंपावत के स्वाला के पास भू-स्खलन होने से पहाड़ का 300 मीटर का हिस्सा सडक़ पर आ गया है। राहत की बात ये रही कि इस दौरान सडक़ पर कोई वाहन नहीं था, अन्यथा बड़ी तबाही मच सकती थी। पहाडी़ खिसकने के 20 मिनट पूर्व टनकपुर की ओर से आ रही अल्टो कार संख्या यूके 03टीए1357 पर बोल्डर आने से कार में सवार खेतीखान निवासी बृजेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

सडक़ बंद होने से चम्पावत और टनकपुर की ओर सैकड़ों वाहन फंस गए हैं। जल्दी सडक़ खुलने की संभावना नहीं है। प्रशासन ने रोडवेज की बसों एवं निजी वाहनों को चम्पावत और टनकपुर की ओर भेजना शुरू कर दिया है। वहीं हादसे में घायल को 108 द्वारा जिला अस्पताल लाया गया है। वहीं सडक़ के दोनों ओर वाहनों को वापस लौटाया जा रहा है। एनएच के ईई एलडी मथेला ने बताया कि मलबा अत्यधिक होने से आज शाम तक सडक़ खुलने की संभावना नहीं है। पुलिस ने टनकपुर ककरालीगेट और चम्पावत में वाहनों को रोक दिया है। निजी वाहन चालकों से वापस लौटने की अपील की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments