चंपावत :- 24 पेटी अवैध शराब के साथ पूर्व फौजी गिरफ्तार ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में कोविड कर्फ्यू के चलते आवश्यक सामग्री की दुकानों के अलावा बाजार पूरी तरह बंद है इस दौरान शराब की दुकानो को भी बंद रखा गया है ऐसे में दुकान बंद होने का शराब तस्कर जमकर फायदा उठा रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चंपावत पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए है। जिसके चलते पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस व एसओजी ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को 24 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें -   बागेश्वर :- बागेश्वर विधानसभा से लगातार तीन बार निर्वाचित,विधायक श्री चंदन राम दास जी को मंत्रिमंडल मे शामिल करने की कार्यकर्ताओं ने की मांग ।

एसओजी व थाना लोहाघाट पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करतेे हुए थाना लोहाघाट क्षेत्र अंतर्गत मल्ली थुवा माहरा लोहाघाट से मदन सिंह पुत्र दान सिंह, निवासी मल्ली थूवा माहरा उम्र 52 वर्ष के कब्जे से कुल 24 पेटियों में 1152 पव्वे शराब बरामद किए। जिसमें 9 पेटियों में रॉयल स्टैग के एक 432 पव्वे, 8 पेटियों में मैकडॉल के 384 पव्वे, 7 पेटियों में 8 पीएम के 336 पव्वे बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :-आसमानी आफत से हुए नुकसान का प्रारंभिक आकलन,.... 2 हजार करोड़ से अधिक की संपत्तियों को पंहुचा नुकसान ...अब तक 61 लोगों की मौत ,

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह आर्मी से रिटायर है। पूर्व से ही वह अपने क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचता है। उसने लॉकडाउन के मद्देनजर शराब की सभी दुकानें बंद होने की वजह से पूर्व में ही सस्ते दामों में खरीदकर लॉक डाउन के दौरान महंगे दामों में बेचने हेतु अपने घर में ही स्टॉक करके रखी गई थी। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी विरेंद्र सिंह रमौला, एसआई हरीश प्रसाद, कांस्टेबल मनोज बैरी, राकेश रौंकली, भुवन पांडेय शामिल रहे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- अब आसान नहीं ग्लेशियरों की सैर , बिना अनुमति ग्लेशियरों की सैर पर गए पर्यटकों के खिलाफ वन विभाग उठाएगा सख्त कदम
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments