हल्द्वानी :-अस्थायी अतिक्रमण से व्यापारी परेशान, अब आंदोलन की तैयारी में

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल की जिला एवं नगर इकाई ने नगर निगम हल्द्वानी पर जनसरोकारों से जुड़े मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। कहा कि हल्द्वानी के बाजार क्षेत्र में व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को कुछ चन्द व्यापारियों ने बेतरतीब तरीके से सड़क पर सज़ा कर व्यवधान पैदा किया जा रहा है, वही कुछ हथठेली वालों ने दुकानों के आगे सड़क घेर ली है। जिससे बाजार में आवागमन बाधित हो रहा है। बेस चिकित्सालय के सामने रामलीला मैदान पार्किंग तक जाने वाली रोड़ पर गाड़ी ले जाना अपने आप में एक चेलैन्ज है। भैरव चौंक में निगम की लापरवाही से अतिक्रमण की बाढ़ सी आ गई है।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।

दूसरी ओर आवारा जानवरों से राजमार्ग में कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं फिर भी निगम की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई दिन भर आवारा जानवरों से यातायात बाधित रहता है। जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता, ज़िला महामंत्री हर्ष बर्धन पाण्डे ने कहा कि हमें इसके लिए भी धरना-प्रदर्शन करना होगा। कहा कि नगर निगम जनता के दर्द को नहीं समझ सकता है। महानगर अध्यक्ष योगेश शर्मा एवं महामंत्री मनोज जायसवाल ने कहा कि हमें इस मुद्दे पर कोई ठोस कदम उठाने चाहिए। नगर निगम की शिथिलता और अनदेखी पर व्यापार मंडल आन्दोलन करने मजबूर होगा। इसकी सूचना प्रदेश अध्यक्ष को कर दी गई है।

यह भी पढ़ें -   प्रदेश में सालभर बाद 1 मार्च से पूरी तरह खुलने जा रहे महाविद्यालय , आदेश हुआ जारी ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments