यहां होटल में रुकी एक महिला पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लिविंग में रहने वाले पार्टनर के साथ जन्मदिन मनाने पहुंची थी नैनीताल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल के होटल में रुकी एक महिला पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव होटल के कमरे में मिला है। मामला सामने आने के बाद पास के क्षेत्र में सनसनी मच गई। होटल के आसापस लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। महिला नोएडा निवासी बताई जा रही है जो मल्लीताल स्थित होटल में रुकी थी। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें -   ऋषिकेश एम्स में पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर, मोबाइल में मिला लाखों का लेनदेन...

जानकारी के मुताबिक होरिजन होम्स नोएडा एक्सटेंशन निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ के साथ तथा स्वेता शर्मा, अलमास पुलहक के साथ 14 अगस्त को नैनीताल आए थे। बताया जा रहा है कि यह लोग लिविंग में रहते थे। वे मल्लीताल स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन होने के कारण देर रात तक चारों ने एक ही कमरे में बैठकर पार्टी की। रात करीब एक बजे पार्टी के बाद स्वेता व अलमास दूसरे कमरे में सोने चले गए सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे स्वेता जब अपने कमरे से बाहर निकली तो उसने दीक्षा के कमरे का दरवाजा खुला हुआ देखा। अंदर जाकर देखा तो दीक्षा नग्न अवस्था में बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी। जबकि उसका प्रेमी ऋषभ कमरे से फरार था। जिस पर उसने होटल कर्मियों के साथ ही कोतवाली जाकर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाल अशोक कुमार, एसआई पूजा मेहरा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे तो पाया कि महिला बेहोश नहीं मृत पड़ी है। जिसके मुह से झाग निकलने के साथ ही शरीर नीला पड़ गया है।फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम साक्ष्यों को एकत्र करेगी। इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड: शासन ने प्रांतीय पुलिस के ढांचे में बढ़ाए 13 पद, राज्यपाल ने दी स्वीकृति...