यहां नेशनल पार्क में बाइक सवार हुआ हाथी के गुस्से का शिकार , हुई दर्दनाक मौत ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

राजाजी पार्क की गौहरी रेंज के अंतर्गत फूल चट्टी के समीप रविवार देर रात बाइक सवार एक युवक को हाथी ने पटक कर मार डाला वहीं ,युवक के साथी ने भागकर जान बचाई इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी। मृत युवक की पहचान मनीष कुमार डोबरियाल (28 वर्ष) पुत्र कमलेश डोबरियाल गीता नगर ऋषिकेश के रूप में हुई प्रभारी निरीक्षक थाना लक्ष्मण झूला ने बताया कि मनीष डोबरियाल अपने दोस्त शुभम डोभाल पुत्र राजेश डोभाल निवासी गढ़ी कैंट देहरादून के साथ गरुड़ चट्टी स्थित शानतं रिजार्ट में काम करता है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: जिले के सभी ब्लॉकों में मोबाइल वैन देगी किसानों को फसल बीमा की जानकारी

देर रात करीब 12 बजे यह दोनों बाइक से रिजार्ट जा रहे थे। इस बीच फूलचट्टी के समीप हाथी ने इन पर हमला कर दिया। हाथी ने मनीष डोबरियाल को मौके पर ही पटक कर मार दिया। जबकि साथी शुभम ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर ही रात को ही पहुंची थी लेकिन हाथी कई घंटों तक घटनास्थल और उसके आसपास घूमता रहा। सुबह के वक्त जब हाथी यहां से चला गया तो युवक के शव को यहां से उठाया गया। पुलिस के मुताबिक युवक के परिजन को सूचित कर दिया गया है। वर्तमान में सावन के महीने में नीलकंठ क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं को देखते हुए वन विभाग को इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments