उत्तराखंड :- 27 जुलाई तक बढ़ाया जायेगा कोविड कर्फ्यू ,नहीं मिलेगी कोई छूट

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

राज्य में भले ही कोविड के मामलों में तेजी से कमी आयी हो लेकिन सरकार अभी कर्फ्यू में ढील देने के मूड में नहीं है ,केंद्र सरकार और डॉक्टरों , वैज्ञानिकों द्वारा लगातार तीसरी लहर को लेकर जारी की जा रही चेतावनी के बाद अब सरकार ने तय कर लिया है कि कोरोना Curfew को 27 जुलाई तक बढ़ाया जाएगा। आज इसकों लेकर एसओपी भी जारी कर दी जाएगी। क्योंकि कल सुबह 6:00 बजे कोविड-19 कर्फ्यू का समय समाप्त हो रहा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: सड़क पर रखकर कूड़ादान, सरकारी जगह पर हो रहा था अवैध निर्माण

वही कोरोना संक्रमण के चलते कांवड़ यात्रा को बंद रखा गया है ऐसे में कांवड़ियों के हरिद्वार और ऋषिकेश आने की संभावना है।सरकार की नजर कांवड़ियों पर है और उनके लिए सख्त नियम बनाए जाएंगे। वहीं कोरोना वायरस के मामले अब कम हो गए हैं लेकिन संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सरकार सख्ती जारी रखेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाजारों के बंद करने का समय शाम सात बजे ही रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...

इसके साथ ही दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए 72 घंटे की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट, होटलबुकिंग और देहरादून स्मार्ट सिटी पोर्टल पर पंजीकरण अनिवार्य है। राज्य की सीमाओं पर प्रवेश के दौरान जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तानों को सख्ती से चेकिंग के निर्देश जाएंगे। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बताया कि कोविड कर्फ्यू की नई गाइड लाइन सोमवार को जारी होगी

यह भी पढ़ें -   सरकारी तंत्र का मंत्र: तालाब में रहकर मगर से बैर करोगे तो खैर नहीं...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments