उत्तराखंड :एक तरफ घाटे में जा रहा रोडवेज ,दूसरी तरफ बिना टिकट यात्रा कर रहे लोग,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड परिवहन विभाग एक और जहाँ लगातार घाटे में गुजर रहा है तो वही दूसरी और विभाग के ही कुछ कर्मचारी रोडवेज को पलीता लगाते नजर आ रहे है ,पिछले तीन दिन में चौथी बार बिना टिकट यात्रियों को ले जा रही बस पकड़ी गई है लगातार हो रही कार्रवाही के बाद भी बसों में बिना टिकट यात्रा के मामले सामने आ रहे हैं ताज़ा मामला कोटद्वार डिपो की धूमाकोट जा रही बस में चेकिंग के दौरान मामला सामने आया है ।

यह भी पढ़ें -   कांगेस प्रवक्ता ने कहा, पिरान कलियर शरीफ पर आरोप लगाने वाली भाजपा सरकार आरएसएस और अपने नेताओं के रिजॉर्ट्स पर सबसे पहले करायें कार्रवाई...

बुधवार सुबह को सूचना के अनुसार चेकिंग टीम ने कोटद्वार डिपो की साधारण बस (यूके07पीए-2890) को पकड़ा। ये बस रोजाना की तरह धूमाकोट के लिए निकली थी। बस के बेटिकट दौड़ने की सूचना तब सच हो गई जब बस की चेकिंग की गई।निगम मुख्यालय द्वारा भेजी गई टीम को चेकिंग के दौरान बस में 18 यात्री ऐसे मिले जिनसे परिचालक ने किराया पूरा लिया था मगर उनके पास टिकट नहीं थे।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...

यात्रियों ने बताया कि उन्हें टिकट मशीन खराब होने की बात बताई गई थी। चेकिंग टीम के अनुसार बस पर नियमित चालक मदन सिंह व संविदा परिचालक प्रवीण बिष्ट तैनात थे। चेकिंग टीम ने अपनी रिपोर्ट निगम मुख्यालय और मंडल प्रबंधक को भेज दी है। प्रारंभिक रिपोर्ट पर आरोपित चालक-परिचालक को ऑफरूट कर दिया गया है। मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि चेकिंग टीम की विस्तृत रिपोर्ट मिलने पर ही आरोपित चालक और परिचालक के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   अंकिता के बलिदान के बाद हरकत में आई सरकार, नैनीताल में पांच रिजॉर्ट किए सील, बाकि पर कब होगी कार्रवाई?
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments