उत्तराखंड:-यहां बाहर खेल रहे आठ वर्षीय बच्चे को उठा ले गये कार सवार,नहीं मिला कोई सुराग ….

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

गुरुवार को नौकुचियाताल मार्ग स्थित एक होटल के पास साथियों के साथ खेल रहे एक आठ वर्षीय बालक को अज्ञात कार सवार उठाकर ले गए। सूचना के बाद क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन बालक का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद देर शाम परिजनों ने पुलिस को मामले में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।
पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे आठ वर्षीय कुंदन पुत्र प्रदीप निवासी पांखरहा थाना और पोस्ट पांकी जिला पलामू झारखंड अपने साथियों के साथ खेल रहा था। उसके साथ खेल रहे बच्चों ने पुलिस को बताया कि एक सफेद रंग की कार में दो लोग आए और कार में गाना बज रहा था। कार में गाने को सुनकर कुंदन भी कार के पास पहुंचा और डांस करने लगा। तभी एक युवक कार से उतरा और कुंदन को कार में बैठा लिया। फिर उन्होंने कार स्टार्ट की और उसे लेकर चले गए। इसकी सूचना बच्चों ने पास में काम कर रहे अपने परिजनों को दी।इस मामले में एसआई राजेश मिश्रा ने बताया कि उन्हें परिजनों ने घटना की सूचना शाम सात बजे दी, इसके बाद वह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। आसपास के सभी थानों को भी सूचना दे दी है। बच्चे के परिजनों का कहना है कि कही भी गाने बजते है तो कुंदन नाचने लगता है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लोग बच्चे के अपहरण की बात कह रहे है।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments