नैनीताल :-अब कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लाने वाले पर्यटकों को होटल में मिलेगी 25 प्रतिशत की छूट

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सरोवर नगरी आने वाले पर्यटक अगर यहां आने पर अपने साथ कोरोना की 72 घंटे पुरानी निगेटिव रिपोर्ट लाते हैं तो उन्हें होटल के किराए में 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। कोरोना की जिला मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक में यह तय हुआ। बैठक में नैनीताल होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि यदि नैनीताल में आने वाले पर्यटक अपनी 72 घंटे पूर्व कराए गए कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट साथ में लेकर आते हैं तो होटल कारोबारी कमरे के किराए में उनको 25 फीसदी छूट देंगे। इस मौके पर लोगों को मास्क भी वितरित किए गए।

यह भी पढ़ें -   बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए यहाँ जिला प्रशासन ने 15 अप्रैल तक स्कूल बंद रखने के दिए आदेश,


कमेटी की बैठक बुधवार को एडीएम कैलाश सिंह टोलिया की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में संपन्न हुई। बैठक में प्रशासन, पुलिस के साथ-साथ होटल एसोसिएशन, व्यापार मंडल, टैक्सी यूनियन और नगर निकायों के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर एडीएम ने कहा कि टैक्सी मे बैठने वाले पर्यटकों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा। यदि कोई पर्यटक बिना मास्क के मिलता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।
उन्होंने खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को त्योहारी सीजन में खाद्यों की गुणवत्ता और दुकान, होटल-रेस्टोरेंट आदि में साफ-सफाई के इंतजामों का जायजा लेने के निर्देश दिए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में जिला मानिटरिंग कमेटी के सदस्यों के फोन नंबर चस्पा करें ताकि वहां आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की असुविधा होने पर वे सीधे सदस्यों से शिकायत दर्ज करा सकें।

यह भी पढ़ें -   कोरोना के मामलों में आज फिर जबरदस्त बढ़ोतरी,भयावह आंकड़े आ रहे सामने
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments