यहाँ नाबलिक को बुलेट दौड़ाना पड़ा महंगा ,कट गया 28,500 का भारी चालान।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोविड कर्फ्यू में मिल रही छूट के दौरान लोग यातायात नियमो को दरकिनार करते हुए नजर आ रहे हैं , कई जगह दोपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट और तीन सवारियां भी बैठी हुई दिख रही है।,ऐसे में अब सीपीयू ने शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी अभियान के चलते देहरादून में सीपीयू ने चैकिंग के दौरान नाबालिग के बुलेट चलाने पर 28500 रुपये का चालान किया है। सोमवार को अभियान के पहले दिन 70 वाहन चालकों के चालान काटे गए। सीपीयू के प्रभारी दिनेश सिंह पंवार ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने के मामले लगातार सामने आ रहे थे। इनमें अधिकतर वाहन नाबालिग चला रहे थे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

सीपीयू नेे नाबालिग के बुलेट चलाने पर 25000 हजार रुपये का चालान है। बुलेट में प्रेशर हॉर्न लगा होने पर दो हजार और हेलमेट न पहनने पर एक हजार रुपये का चालान जोड़ा गया है। कुल 28500 रुपये का चालान होने से बुलेट को सीज किया है। जानकारी देते हुए सीपीयू प्रभारी दिनेश पंवार ने बताया कि कुछ दिनों पहले भी एक नाबालिग का 32 हजार रुपये का चालान किया था। ई-पॉश मशीन से चालान किए जाने के चलते किसी भी प्रकार की कोई रियायत नहीं होती है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments