घर की बहू ने ही चुरा लिए लाॅकर से 18 लाख के जेवर, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेवर बरामद किए

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। तल्लीताल थाना क्षेत्र के निर्मल पैलेस पंजाब होटल स्थित घर से हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी की गई सामग्री में से 18 लाख के जेवरात पीड़ित के भाई की बहु से बरामद हुए हैं। पुलिस ने बहु को गिरफ्तार कर लिया है।
बीते माह, 2 जुलाई को जोगेंद्र सिंह आनंद निवासी निर्मल पैलेस तल्लीताल द्वारा थाना तल्लीताल में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके घर के लॉकर की चाबी खोलकर सोने व हीरे के जेवहरात चोरी कर लिये गये हैं। इस संबंध में थाना तल्लीताल में अज्ञात के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 380 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक दीपक बिष्ट के सुपुर्द की गई थी।

यह भी पढ़ें -   293 एलटी शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, 29 जून से नैनीताल में होगी काउंसलिंग प्रक्रिया

घटना के अनावरण हेतु एसओजी नैनीताल को भी नियुक्त किया गया था । इधर तल्लीताल थाना पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस व अन्य तरीकों से जांच करते हुए शिकायतकर्ता जोंगेंद्र ंिसह आनंद के भाई की बहू अरवीन कौर निवासी निर्मल पैलेस पंजाब होटल तल्लीताल को चुराए गए सोने की 2 चेन, 8 अंगूठियां, 1 जोड़ी झुमके, 2 सिक्के, 2 गले के हार, 3 जोड़ी कान के टॉप्स के साथ ही हीरे का एक हार व दो इयर रिंग के साथ गिरफ्तार किया गया है। बरामद आभूषणों की कीमत लगभग 18 लाख रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल वन प्रभाग में पहली बार हो रहा बर्ड सर्वे, विभिन्न राज्यों के 54 बर्ड वॉचर्स कर रहे खोज
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments