जरूरत पड़ने पर भर्ती घोटाले की होगी सीबीआई जांच : अजय भट्ट

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। प्रदेश में भर्ती घोटाले के नाम पर चल रहे विवाद मामले पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री व नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने कहा है कि सरकार भर्ती घोटाले मामले पर सरकार गंभीर है। सरकार के द्वारा मामले की जांच करवाई जा रही है। अगर जरूरत पड़ी तो सरकार इसे प्रमुखता से लेते हुए सभी भर्तियों की सीबीआई जांच कराएगी। नैनीताल पहुंचे अजय भट्ट ने कहा कि अब तक घोटाले मामले में 32 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हुई है। घोटाले का मामला सरकार के संज्ञान में आते ही सरकार ने भर्ती घोटाले में सम्मिलित लोगों की गिरफ्तारियां करते हुए सभी को जेल भेजा है।

यह भी पढ़ें -   शराब सस्ती और बिजली,पानी मंहगा ये कैसा जनहित : डा. कैलाश पाण्डेय

पत्रकार वार्ता करते हुए अजय भट्ट ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्ष सरकार की आंखें खोलने का काम करती हैं। लेकिन इस समय विपक्ष देश में केवल पाकिस्तान के बयानों का समर्थन करती नजर आ रही है। विपक्ष का जन सरोकारों से कोई संबंध नहीं है। विपक्ष के लोग भाजपा और देश विकास के कार्यक्रम का विरोध करने में जुटी हुई है इसके अलावा विपक्ष को कोई काम नहीं है।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊँ मंडल विकास निगम ने 60 के दशक की फॉक्सवैगन बीटल विंटेज कार पर्यटकों के लिए डिस्प्ले की...


भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती कार्यक्रम पर नैनीताल पहुंचे अजय भट्ट ने कहा कि जल्द ही उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सरकार मिलकर भवाली में गोविंद बल्लभ पंत के निवास स्थान को स्मारक बनाया जाएगा। जहां पर पुस्तकालय और संग्रहालय का निर्माण किया जाएगा। जिससे भवाली में पर्यटन का एक नया केंद्र खुलेगा और यहां आने वाले पर्यटकों को उत्तराखंड के पहले भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के जीवन और उनके द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी मिल सकेगी। जिसको लेकर उनके द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से वार्ता की जा चुकी है जल्द ही अंतिम चरण की वार्ता की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   रामनगर में बरसाती नाले उफान पर, बस बहने से यात्रियों की सांसें अटकी रहीं...(वीडियो)