सांसद अजय भट्ट ने ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन प्लांट सहित 2000 ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए सांसद निधि से जारी किए ₹1 करोड़ 6 लाख रुपए….

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोरोना महामारी के इस दौर में नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने त्वरित निर्णय लेते हुए सराहनीय कार्य किया है उन्होंने नैनीताल जिले के लोगों के लिए बड़ी राहत प्रदान करते हुए तत्काल सांसद निधि से ₹1 करोड़ 6 लाख रुपए ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट सहित 2000 ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को जारी किए हैं। जिससे कि इस महामारी के दौर में जिले के गरीब संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार मिल सकेगा।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...

सांसद अजय भट्ट ने कोरोना महामारी के मद्देनजर नैनीताल जिले में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ₹45 लाख रुपए ऑक्सीजन प्लांट के लिए स्वीकृत किए हैं इसके साथ ही 300 डी टाइप जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए 45 लाख रुपए आवंटित किए हैं साथ ही 16 लाख रुपए की लागत से 2000 पल्स ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को पत्र लिखकर तत्काल धनराशि अवमुक्त की है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…

गौरतलब है कि सांसद अजय भट्ट लगातार अस्पतालों की स्थिति और कोविड-19 के लिए आवश्यक उपकरणों की जरूरत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं उन्होंने जिले में आवश्यकता को देखते हुए तत्काल धनराशि आवंटित करने का सराहनीय कार्य किया है इससे पूर्व भी सांसद अजय भट्ट ने आवश्यकता पड़ने पर न सिर्फ एंबुलेंस की व्यवस्था की बल्कि पिछले वर्ष भी सांसद निधि का इस्तेमाल कोविड-19 से लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास के लिए किया गया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में यूएसए सर्टिफाइड और ब्राजील की भेड़ों की ऊन की बढ़ रही डिमांड...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments