हल्द्वानी: सीसीटीवी में कैद हुए सर्राफा व्यापारी पर फायर झोंकने वाले आरोपी, लॉरेंस विश्नोई का नाम लेकर की गई थी व्हाट्सएप कॉल (वीडियो)…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी में हीरानगर निवासी सर्राफा व्यापारी राजीव वर्मा पर बुधवार देर रात हल्द्वानी में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हल्द्वानी के सर्राफा व्यापारी राजीव वर्मा को गोली मारने के लिए व्यापारी के घर के बाहर घात लगाए दो बदमाशों का गोली मारते हुए वीडियो की पुलिस जांच कर रही है। इस घटना में राजीव वर्मा बाल-बाल बच गए थे।

पीड़ित राजीव वर्मा की ओर से मुकदमा भी दर्ज करवा दिया गया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया है की जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें -   दरकते ऐतिहासिक बैंड स्टैंड की मरम्मत के लिए नहीं मिला एक भी ठेकेदार...

राजीव ने बताया कि बुधवार रात दुकान बंद कर करीब 10 बजे वह घर पहुंचे ही थे। कि तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों में से एक ने उन पर फायर झोंक दिया। दोनों ने अपने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था। गोली की आवाज सुनकर परिवजन घर से बाहर निकल आए और राजीव को भीतर ले गए। इसी बीच सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के सामने ही राजीव के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नगर पालिका ने भवन कर और सफाई कर के भुगतान की अंतिम तिथि को 25 मार्च से 31 मार्च तक बढ़ाया

मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। कॉलर ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी और कहा कि बच गया… बताया कि इसके चंद मिनट बाद दोबारा उन्हें एक कॉल आई। इस बार एक युवक का नाम लेते हुए कहा गया कि तू उसके पिता को परेशान करता है। बता मामले को कैसे निपटाना है? इसी दौरान जब वह ये सब बातें घर मे मौजूद पुलिस कर्मियों को बता रहे थे तभी दोबारा एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां से गुजरे। तब राजीव ने उन्हें पहचान लिया। राजीव के अनुसार इनमें से दो युवक वही थे जो पहले हमला करने आए थे।

यह भी पढ़ें -   मुआवजे के लिए काश्तकार बारिश और ओलावृष्टि से हुए नुकसान की सूचना 48 घंटे में दें

इस पर पुलिस ने अपने वाहनों से बाइक का पीछा करना शुरू किया लेकिन तंग गलियों में पुलिस के वाहन नहीं घुस सके और जैसे तैसे पीछा करने के बावजूद आरोपी युवक भागने में सफल रहे। वहीं इन युवकों में से एक कि पहचान करते हुए राजीव ने बताया कि वह तीनपानी का निवासी है और उससे उसकी कोई रंजिश नहीं है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments