उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 164 पदों पर निकाली सीधी भर्ती, ऐसे करे आवेदन

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

राज्य सरकार द्वारा खोले गए भर्तियों के पिटारे में आज एक और भर्ती की विज्ञप्ति जारी की गई है उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ग के अंतर्गत विभिन्न विभागों में वाहन चालक, प्रवर्तन चालक, डिस्पैच राइडर सहित 164 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 27 अगस्त से है जबकि आवेदन की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर रखी गई है और परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर है जबकि लिखित परीक्षा का अनुमानित समय दिसंबर का महा रखा गया है। आयोग द्वारा वन टाइम रजिस्ट्रेशन भर्ती के लिए अनिवार्य किया गया है जिन अभ्यर्थियों ने वन टाइम रजिस्ट्रेशन प्रोफाइल नहीं भरा है वह आवेदन पत्र भरने से पहले इसे भरना अनिवार्य किया गया है।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा विभिन्न विभागों के अन्तर्गत वाहन चालक के 161 पदों, परिवहन विभाग के अन्तर्गत प्रवर्तन चालक के 02 पदों तथा नागरिक सुरक्षा विभाग के अन्तर्गत डिस्पैच राइडर के 01 पद अर्थात कुल 164 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन पत्र आमन्त्रित किए जाते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर दिनांक 10.10.2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   प्रदेश भर में कोरोना के 4482 नए मामले , 6 लोगो की मौत

आयोग द्वारा OTR (One Time Registration) को अनिवार्य कर दिया गया है, जिन अभ्यर्थियों द्वारा OTR प्रोफाइल नहीं भरे गये हैं, उन्हें आवेदन पत्र भरने के पूर्व OTR भरना अनिवार्य है। OTR में भरी गई जानकारी या डेटा आवेदन पत्र का भाग बनेगा, अतः आवेदन पत्र भरने के पूर्व OTR को अत्यंत सावधानी पूर्वक भरें। आवेदन पत्र भरने के पूर्व OTR की जानकारी को OTR के Edit विकल्प में जाकर संशोधित कर लें हर प्रकार से त्रुटिरहित OTR होने पर ही आवेदन पत्र भरना प्रारम्भ करें। आवेदन पत्र भर जाने व Submitt button पर Click करने के उपरांत इस आवेदन पत्र के लिए OTR में संशोधन संभव नहीं होगा

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- हरक सिंह रावत हुए भाजपा से निष्कासित , बोले - इस बार कांग्रेस की सरकार
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments