डिजिटल मीडिया से जुड़े लोगों को एक मंच पर लाने के लिए हुआ “हिमालयन डिजिटल मीडिया एसोसिएशन” का विधिवत ऐलान,सदस्यता अभियान शुरू

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी लोगों को एक मंच पर लाने के उद्देश्य से गठित की गई हिमालयन डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने विधिवत रूप से काम करना शुरू कर दिया है। आज संस्था की केंद्रीय कार्यकारिणी ने सर्व प्रथम अपने आवेदन पत्र भरने की औपचारिकता पूरी करके संस्था के सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। इस मौके पर संस्था के केंद्रीय अध्यक्ष तेजपाल नेगी ने कहा कि डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी लोगों को एक मंच पर लाकर सूचना के इस अत्याधुनिक माध्यम को भारत सरकार से मान्यता दिलाने के लिए संस्था काम करेगी।

संस्था के संरक्षक गिरीश जोशी ने कहा कि संस्था की सदस्यता डिजिटल मीडिया से जुड़ा कोई भी व्यक्ति ले सकता है। उन्होंने कहा कि हर प्रदेश में संस्था की इकाई बनाई जाएगी। ताकि डिजिटल मीडिया से जुड़े लोग अपनी आवाज उठा सकें और वहां की सरकारों के समाने समस्याएं उठाईग् जा सकें।
संस्था के महामंत्री ओपी पांडे ने बताया कि संस्था का सदस्यता शुल्क दो सौ रूपये वार्षिक रहेगा। सदस्यता अभियान आज से शुरू कर दिया गया है। सदस्यता लेने के लिए डिजिटल मीडिया से जुड़े लोगों को फार्म का एक लिंक उपलब्ध कराया जाएगा। जिसे भरे कर आन लाइन सबमिट कराया जाएबा। इसके बाद संस्था के समीक्षा समिति आवेदन पत्र पर निर्णय लेने के बाद व्हाट्सअप और मेल के माध्यम से संबंधित व्यक्ति को सदस्यता शुल्क जमा करने के लिए सूचना देगी। इसके बाद सदस्य को एक प्रमाणपत्र जारी किया जाएगा

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड की बेटियों ने रचा इतिहास, अंडर-19 महिला टीम वनडे टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची

संस्था के उपाध्यक्ष महेंद्र नेगी ने बताया कि संस्था को हिमालयी राज्यों में विस्तारित करने के लिए वृहद रूपरेखा तैयार की जा रही है। संस्था के कोषाध्यक्ष पंकज पांडे ने कहा कि संस्था का खाता खोल जा रहा है ताकि सदस्य अपनी सदस्यता शुल्क सीधे बैंक खाते में ही जमा कर सकें।
सदस्यता समिति के वरिष्ठ सदस्य राहुल दरम्वाल ने बताया कि संस्था की सदस्यता डिजिटल मीडिया से जुड़ा कोई भी व्यक्ति ले सकता है। उन्होंने बताया कि प्रिंट या इलैक्ट्रानिक मीडिया के साथ यदि कोई व्यक्ति डिजिटल मीडिरूा में काम करता है तो वह भी संस्था का सदस्य बन सकता है। सदस्यता समिति के सदस्य जीवन राज ने कहा कि सदस्यता अभियान को तेजी के साथ शुरू कर दिया गया है। प्रापत होने वाले आवेदनों पर जल्द ही निर्णय लेकर व्हाट्सअप व मेल के माध्यम से उन्हें सदस्यता शुल्क जमा करने के लिए सूचित किया जाएगा। इस बैठक में पल्लवि चंद के अलावा सुरेश पाठक, गुरमीत सिंह स्वीटी, मोहन जोशी और ओपी अग्निहोत्री वर्चुअली जुडे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड:-यहां बाहर खेल रहे आठ वर्षीय बच्चे को उठा ले गये कार सवार,नहीं मिला कोई सुराग ....
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments