कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई,हादसे में शेरवुड कॉलेज नैनीताल के छह छात्र घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

सड़क हादसे में शेरवुड कॉलेज नैनीताल के छह छात्र घायल हो गए हैं। बाजपुर क्षेत्र के गड़प्पू जंगल में हुए हादसे में वहां से गुजर रहे पुलिस अधीक्षक चंपावत ने अपने व अन्य वाहन से छात्रों को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इनमें से एक छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

सोमवार को शेरवुड कॉलेज नैनीताल में पढ़ाई कर रहे दिल्ली निवासी छह छात्र कार में नैनीताल से दिल्ली लौट रहे थे। इसी बीच गड़प्पू के जंगल में चेकपोस्ट से लगभग तीन सौ मीटर दूर बरहैनी की तरफ सामने जा रही बस को ओवरटेक करते वक्त कार चला रहा छात्र वाहन पर नियंत्रण खो बैठा। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

हादसे में दिल्ली निवासी ध्रुव चौधरी (22) , गली सितारा अजमेरी गेट पुरानी दिल्ली निवासी जिबरान (19), बाजिल (18), अबुजर (20) को बाजपुर सीएचसी व साकेतनगर नई दिल्ली निवासी आदित्य (20) पुत्र अश्वनी, पुरानी दिल्ली निवासी तल्हा (21) पुत्र मुनीर को निजी चिकित्सालय ले जाया गया। सभी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इनमें से ध्रुव चौधरी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments