उत्तराखंड :- 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी का देहरादून दौरा,सीएम धामी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय नेताओं का दौरा लगातार जारी है इसी क्रम में 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी देहरादून दौरा प्रस्तावित है। इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के साथ ही हजारों करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सरकार और संगठन लगातार तैयारी कर रहा है। सोमवार को सुबह-सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी परेड ग्राउंड में चल रहे कार्यों को देखने के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें -   भीमताल डैम की बुनियाद में लगेगा सिस्मोग्राफ और टोमोग्राफी सिस्टम...

इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे। वही, निरक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश भी दिए। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री हजारों करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात उत्तराखंड को देंगे। इस दौरान वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे, प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि प्रधानमंत्री की जनसभा के साथ उत्तराखंड में भाजपा की चुनावी रैलियों का आगाज हो जाएगा। एक लाख से ज्यादा भीड़ इस दौरान रहेगी और सभी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि सभी संगठन के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठकर भी ली जा चुकी हैं सभी को जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments