कोरोना अपडेट :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात देश को करेंगे संबोधित, कर सकते हैं बड़ी घोषणा

नई दिल्ली // कल सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश भर की जनता को संबोधित करेंगे ऐसा माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री लॉक डाउन को लेकर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं आज रात 8:00 बजे प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता से रूबरू होंगे

सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से आज लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान किया जा सकता है. इस चरण लोगों में ज्यादा छूट जाएगी. साथ ही पीएम मोदी, मजदूरों के पलायन और लॉकडाउन एग्जिट प्लान के मुद्दे पर भी चर्चा कर सकते हैं. इसके अलावा लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील भी की जाएगी.

वैसे लॉकडाउन के तीसरे चरण की मियाद 17 को पूरी हो रही है. कोरोना और लॉकडाउन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश के सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी. इस दौरान कई मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन आगे बढ़ाने की वकालत की थी.

सभी मुख्यमंत्रियों ने दिए थे सुझाव
इस बैठक की खास बात ये थी कि इसमें सभी मुख्यमंत्रियों को बोलने के लिए वक्त दिया गया था. सभी मुख्यमंत्रियों का बोलने का क्रम निर्धारित कर दिया गया. बैठक दो हिस्सों में आयोजित की गई. पहला दौर दोपहर तीन बजे से शुरू हुआ. सबसे पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने अपनी बात रखी.

पीएम मोदी ने की थी राज्यों की सराहना
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की भूमिका की सराहना की था. उन्होंने कहा था कि हम लॉकडाउन कैसे लागू कर रहे हैं? इसमें सबकी भूमिका अहम है. हम प्रयास कर रहे हैं कि जो जहां है, वहीं रहे, लेकिन मनुष्य का मन है और हमें कुछ निर्णय बदलने भी पड़े हैं. राज्यों ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है. पीएम मोदी ने कहा कि दो गज की दूरी ढीली हुई तो संकट बढ़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
Don`t copy text!