यहाँ अचानक लगी आग से घर में सो रही 58 वर्षीय महिला की जिंदा जलकर हुई मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

चमोली जनपद के रैन गांव से बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है यहां देर रात एक मकान में अचानक लगी आग के कारण घर में सो रही 58 वर्षीय महिला जिंदा जल गई। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों को पता लगने तक मकान का सामान जलकर राख हो गया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 1:30 बजे थराली के रैन गांव में काशी देवी पत्नी स्वर्गीय चंद्र सिंह के मकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

आसपास के ग्रामीणों को पता नहीं लगा। जब तक ग्रामीण वहां पहुंचे तब तक मकान जल चुका था। मकान में अकेले रह रही काशी देवी की जिंदा जलने से मौत हो गई ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया और दूसरे मकानों तक इसे फैलने से रोका। बता दें कि काशी देवी अपने घर में अकेले रहती थी। उनका बड़ा बेटा भारतीय सेना में है और छोटा बेटा होटल में जॉब करता है। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू की। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष बृजमोहन राणा ने जानकारी दी और बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है। आग लगने के कारणों का अभी तो पता नहीं लग पाया है। ग्रामीणों की मानें तो आग शार्ट सर्किट से लगी हो सकती है।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments